,

रविवार, जुलाई 25, 2010

ये आकाशवाणी है


ये आकाशवाणी है ब्‍लाग के निर्माण का मकसद आकाशवाणी से जुडे़ नैमितिक कलाकारों के विचारों का आदान प्रदान हो सके। इस ब्‍लाग के माध्‍यम से वे अपनी समस्‍याओं को भी व्‍यक्‍त कर सकते है। वे अपने किसी खास कार्यक्रम के प्रसारण की सूचना भी इसके माध्‍यम से दे सकते है ताकि उसका लाभ अन्‍य श्रोता उठा सके। आकाशवाणी से जुड़े नैमितिक उदघोषक नैमितिक समाचार वाचक और कलाकार अपना ईमेल पता हमें भेज सकते है ताकि उन्‍हे रचनात्‍मक सहयोग का आमंत्रण भेजा जा सके। यदि आप रचनात्मक सहयोग देना चाहते है तो नियमों का अवलोकन ज़रुर करें! ब्लोगिंग के लिये सुविधा प्रदाता ने लेखकों के लिये ब्लोगर्स के लिये नियम बना रखे है जिनकी पालना करना हर ब्लोगर्स के लिये अनिवार्य है! इस ब्लोग से जुड़ने से पूर्व इनका अवलोकन करने के क्लिक करें! अन्‍य ऐसा ही कोई ब्‍लाग आपकी नजर में हो तो उसका पता हमें प्रेषित करे ताकि उसकी फीड यहां ली जा सके

चिट्ठाजगत

7 comments:

अनुनाद सिंह ने कहा…

आपका हिन्दी चिट्ठाजगत में स्वागत है। आप जिस उद्देश्य से यह चिट्ठा लिखने जा रहे हैं वह बहुत उपयोगी है। हमारी शुभकामनाएँ।

prabhat ranjan ने कहा…

अच्छा ब्लॉग है. आपके उद्देश्य स्वागतयोग्य है. अगर इसे नियमित लिखें तो यह बहुत उपयोगी साबित होगा.

drishtipat ने कहा…

आप का प्रयास बिलकुल स्वागतयोग्य है, एक सुझाओ कि किसी तरह की शर्त न रखा जाना चाहिए
संपादक
दृष्टिपात मासिक
www.drishtipat.com

Lovee ने कहा…

सुन्दर शुरुआत ! हिंदी ब्लॉग समूह मैं आपका स्वागत है! कृपया अन्य ब्लॉग को भी पढ़ें और अपनी टिप्पणियां देने का कष्ट करें !
मेरा ब्लॉग :
http://humarihindi.blogspot.com/

Sachi ने कहा…
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
रौशन जसवाल विक्षिप्त ने कहा…

चिठाजगत से आपके ब्लाग की सूचना मिली! ब्लोगिंग के विशाल परिवार में आपका स्वागत है! अच्छा पढ़े और अच्छा लिखें! हैप्पी ब्लोगिंग!

खबरों की दुनियाँ ने कहा…

आपका उद्देश्य अच्छा लगा , हिंदी में लिखा हैं। अच्छा लगता है। मेरी शुभकामनाएँ आपके साथ हैं। अच्छा - उद्देश्यपूर्ण लेखन हो ,बधाई ।
- आशुतोष मिश्र